Feature Newsटेक्नोलॉजीट्रेंडिंग समाचार

OnePlus Nord 2 Pac Man Limited Edition और OnePlus Buds Z मुफ्त पाने का सुनहरा मौका, जानिए आप इसे कैसे प्राप्त कर सकते हैं

One Plus जल्द ही अपना OnePlus Nord 2 Pac Man Limited Edition लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. हालाँकि यह डिवाइस केवल एक ही स्टोरेज वैरिएंट – 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा जिसकी कीमत 37,999 होगी और यह एक अद्भुत रंग, नए डिज़ाइन और अद्वितीय फिनिश के साथ आएगा.
Oneplus का दावा है कि इस सीमित संस्करण वाले डिवाइस को पुराने NORD 2 5G की तुलना में काफी अधिक तेज और स्मूथ बनाया है.
इस नए डिवाइस को एक नया रूप दिया गया है जिसमे एक रियर कवर होगा जो अंधेरे में चमकेगा और रियर कवर को एक मॉडर्न लुक देने के लिए कंपनी ने इसमें कई तरह के बदलाव किये हैं जो कि पुराने NORD 2 5G की तुलना में काफी बेहतर साबित होगा.

OnePlus-Nord-2-Pac-Man-Limited-Edition
OnePlus-Nord-2-Pac-Man-Limited-Edition

वनप्लस कम्युनिटी फोरम ने उल्लेख किया है कि “OnePlus Nord 2 Pac Man Limited Edition अंधेरे में चमकता है और Classic games से प्रेरित भूलभुलैया जैसा प्रतीत होता है.”

OnePlus के अनुसार इस नए डिवाइस में यूज़र्स को एक गेमीफाइड सॉफ्टवेयर अनुभव मिलेगा जिसमें Pac-Man के लिए संशोधित Oxygen OS UI और सॉफ़्टवेयर में गेम, चुनौतियाँ और बहुत सारी विशिष्ट PAC-MAN से संबंधित चीज़े डाली गयी हैं.

OnePlus Nord 2 Pac Man Edition Price In India : ₹37,999

जानिए आप प्रतियोगिता में भाग लेकर OnePlus Nord 2 Pac Man Limited Edition कैसे जित सकते हैं

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता OnePlus अपने प्रशंसकों को आगामी डिवाइस मुफ्त में प्राप्त करने का मौका दे रही है. OnePlus ने अपनी वेबसाइट पर 48 घंटे के लिए एक PAC-MAN गेम लांच किया है जिसके द्वारा यूज़र्स एक उच्च स्कोर सेट करके OnePlus Nord 2 Pac Man Limited Edition के साथ साथ OnePlus Buds Z जीत सकते हैं.
हालाँकि इसमे सिर्फ तीन प्रतियोगियों का चयन किया जाएगा और यह ऑफर केवल भारत और यूरोप के प्रतियोगियों के लिए ही उपलब्ध होगा.

विजेताओं की घोषणा वनप्लस कम्युनिटी फोरम पर की जाएगी.

वेबसाइट नोट में OnePlus ने कहा है कि, “सीमित स्टॉक के कारण एक तरह से पहले आओ पहले पाओ वाली स्थिति बन रही है जिसकी वजह से यूज़र्स जितनी जल्दी हो सके फ़ोन ऑर्डर करें क्योंकि जो पहले आर्डर करेगा फ़ोन उसी को पहले दिया जाएगा.

OnePlus ने बताया है कि कुछ विजेता OnePlus Buds Z के साथ नए डिवाइस को प्री-बुक करने के लिए Early Access Vouchers भी जीत सकते हैं.

One Plus की वेबसाइट पर आप 9 नवंबर (मंगलवार), 10 नवंबर (बुधवार) और 12 नवंबर (शुक्रवार) को यह गेम लाइव खेल सकते हैं.

इस खेल के दूसरे भाग – (शुक्रवार और सोमवार (15 नवंबर) में विजेताओं को OnePlus Nord 2 Pac Man Edition आर्डर करने पर One Plus Buds Z का voucher मिलेगा.

यह भी पढ़ें – https://charvixnews.in/negative-traits-each-zodiac-sign-should-get-rid-of/

Himanshu Shekhar

Himanshu Shekhar is a civil services aspirant and also a part time blogger. He has completed his graduation from Banaras Hindu University.

3 thoughts on “OnePlus Nord 2 Pac Man Limited Edition और OnePlus Buds Z मुफ्त पाने का सुनहरा मौका, जानिए आप इसे कैसे प्राप्त कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *